Latest News

साजिश में शामिल थे बीजेपी के कई केंद्रीय नेता:गहलोत

By 14-8-2020

Published on 14 Aug, 2020 05:55 PM.

जोधपुर (प्रजातंत्र शक्ति,जतिंदर टंडन) राजस्थान में जारी सियासी दंगल के क्लाइमेक्स का वक्त आ गया है. आज से राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू हो गया है. शुरुआत में ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पेश कर दिया. सत्र से पहले विधायकों को व्हिप जारी कर दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी भी अविश्वास मत प्रस्ताव लाने की तैयारी में थी, लेकिन गहलोत ने पहले ही चाल चल दी. अशोक गहलोत ने दावा किया है कि उनकी सरकार आसानी से बहुमत साबित कर देगी. जिसके बाद गहलोत ने विश्वास मत में जीत भी हासिल की है.

बड़े अपडेट्स:

4.06PM: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने विश्वास मत जीत लिया है. ध्वनि मत से विश्वास प्रस्ताव पारित किया गया है. राजस्थान में 21 अगस्त तक सदन को स्थगित किया गया है.

3.37 PM: सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे विपक्ष के नेता द्वारा की गई टिप्पणियों की उम्मीद नहीं थी. मैं उनके तर्कों को खारिज करता हूं. कोरोना महामारी की स्थिति के बारे में आपने जो कहा है, मैं उससे निराश हूं. खुद प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई के मामले में राजस्थान एक आदर्श राज्य है. मैंने प्रधान मंत्री से इसकी लड़ाई के लिए राजस्थान की सराहना करने के लिए नहीं कहा. भीलवाड़ा मॉडल को सभी ने सराहा है.

3.05 PM: विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि घर के झगड़े को दूसरों के माथे मारने का प्रयास मत करो. जो वादे अपने किए थे ... अगर मंत्री कहे कि उनकी बात सुनी नहीं जाती, उनकी बातों का सम्मान नहीं होता तो इसमें हम क्या करें? क्या मेरी पार्टी से, मेरी दिल्ली की पार्टी से आदेश लेकर गए थे?

2.00 PM: राजस्थान विधानसभा में बोलते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि आज मैं सदन में आया तो देखा कि मेरी सीट पीछे रखी गई है. मैं आखिरी कतार में बैठा हूं. मैं राजस्थान से आता है, जो कि पाकिस्तान बॉर्डर पर है. बॉर्डर पर सबसे मजबूत सिपाही तैनात रहता है. मैं जब तक यहां बैठा हूं, सरकार सुरक्षित है.

Viewers: 37134

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper